Anjali Arora Biography In Hindi | अंजलि अरोरा का जीवन परिचय, उम्र, करियर, नेटवर्थ

Anjali Arora Biography In Hindi: अंजलि अरोड़ा एक भारतीय मॉडल, डांसर, अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। 2021 में आये सांग कच्चा बादाम गाने ने उन्हें इतनी लोकप्रियता दिलाई है कि हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है।

 

लेकिन अंजलि की लोकप्रियता सिर्फ सोशल मीडिया तक ही सीमित नहीं है। हर रोस्टर उन्हें रोस्ट कर रहा है और हर मीम उन पर मीम्स बना रहा है। उनकी तेजी से बढ़ती फ़ैन फॉलोइंग ने उन्हें स्टारडम की ऊंचाइयों तक पहुँचा दिया है।

चलिए इस आर्टिकल में जानते है अंजलि अरोरा कौन है ? तथा इतने कम समय में इतनी ज्यादा फेमस कैसे हो गयी तथा अंजलि के फॅमिली, करियर,बॉयफ्रेंड और नेटवर्थ कौन है।

Anjali Arora Jivan Parichay

नाम अंजलि अरोरा
जन्मतिथि 3 Nov 1999
उम्र 23 Year
जन्म स्थान पंजाब (भारत)
वैवाहिक स्थिति अविवाहित
नागरिकता भारतीय
धर्म हिन्दू
शिक्षा BBA (ग्रैजुअट्‌)
स्कूल दिल्ली पब्लिक स्कूल
कॉलेज दिल्ली यूनिवर्सिटी
पेशा मॉडल,एक्ट्रेस & इन्फुलेंसर
 फिगर 36-25-35 (लगभग)
हेयर का रंग भूरा
आँखों का रंग भूरा
वजन 55Kg (लगभग)

Anjali Arora Family

अंजलि अरोरा की फैमिली में उनके माता पिता और एक छोटा भाई है |

पिता का नाम अश्वनी अरोरा
माता का नाम शैली अरोरा
बहन का नाम वंश अरोरा

Anjali Arora BoyFriend

अंजलि अरोरा अभी आकाश संसवाल के साथ रेलशनशिप में है जो एक डिजिटल क्रिएटर है।

Anjali Arora Career

अंजलि अरोरा को बचपन से ही एक्टिंग करने की शौकीन रही है साथ ही वे अपनी कम उम्र से ही पढाई में बहुत होशियार थी  जैसे जैसे अंजलि बड़ी हुयी उनके एक्टिंग के साथ साथ वे उन्होंने मॉडलिंग करने लग गयी वे शुरुआत में स्कूल में होने वाले फंक्शन्स में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेती थी।

अंजलि अरोरा में एक्टिंग के साथ साथ वे डांस भी बहुत अच्छा करती है और उन्हें अपनी कला का प्रदर्शन करने का प्लेटफॉर्म सोशल मीडिया ऐप टिक टोक से शुरू किया लेकिन कुछ समय बाद टिक टोक इंडिया में बैन होने के बाद वे पंजाबी अल्बम सॉन्गस पर भी नज़र आ चुकी है।

 अरोरा की ख़ूबसूरती के कारण उनके इंस्टाग्राम में भी अच्छे फॉलोवर्स थे। जब इंस्टाग्राम में रील्स का फीचर अपडेट किया गया उसके बाद से अंजलि ने इंस्टाग्राम में अपनी एक्टिंग डांस वीडियो रील्स के द्वारा इंस्टाग्राम में फेमस हो गयी। अंजलि अरोरा के अभी इंस्टाग्राम में 12 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर है।

Anjali Arora Networth

अंजलि अरोरा की इनकम के मुख्य सोर्स यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया प्रमोशन है इन दोनों माध्यम से अंजलि अरोरा अच्छी खासी कमाई कर लेती है। कुछ वेबसाइट के मुताबिक अंजलि अरोरा की नेट वर्थ लगभग 80 लाख से 1 करोड़ के बीच है। अंजलि अरोरा ने अपने तरफ से किसी प्रकार की  इनकम का कोई खुलासा नहीं किया है।

Anjali Arora Profession 

अंजलि अरोरा एक एक्टर,मॉडल,डांसर,यूटूबर और सोशल मीडिया इन्फुलेंसर है अंजलि के इंस्टाग्राम पर अभी 12 मिलियन से ज्यादा फोल्लोवेर्स है और इनके फेसबुक पेज पर 1.5 मिलियन फोल्लोवेर्स है साथ ही अंजलि के यूट्यूब चैनल पर 4 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर है।

Profession Youtuber,Actress,Model & Social Media Influencer
Instagram page 12.7 Million Followers (Click here)
Facebook page 1.5 Million Followers (Click Here)
Youtube Channel 418K Subscriber (Click Here)

Favourite

कलाकार (Actor) सलमान खान,अक्षय कुमार
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा,अनुष्का शर्मा
सिंगर नेहा कक्कर,गुरु रंधावा
फ़ूड पिज़्ज़ा,मोमोस
होब्बीएस एक्टिंग,डांसिंग,मॉडलिंग & ट्रैवलिंग
कलर ब्लैक,ब्लू

 

 

FAQ:

Q: Anjali Arora Age ?

Ans: Anjali Arora नवबंर 2022 तक 23 साल की है।

Q: अंजलि अरोरा इतनी ज्यादा क्यों प्रसिद्ध है ?

Ans : अंजलि अरोरा को 2021 में जब कच्चा बादाम सांग आया था तो उस सांग पर अंजलि अरोरा ने एक डांसिंग रील्स बनाकर अपने इंस्टाग्राम पेज पर डाली थी उस वीडियो से ही अंजलि इतनी ज्यादा प्रसिद्ध हुई है।

Q: अंजलि अरोरा के कितने फोल्लोवेर्स है ?

Ans ; वर्तमान में अंजलि अरोरा के इंस्टाग्राम पर 12.7 मिलियन फोल्लोवेर्स है। तथा इसके साथ अंजलि के फेसबुक पर 1.2 मिलियन तथा यूट्यूब पर 4 लाख फोल्लोवेर्स है।

Read More :

 

2 thoughts on “Anjali Arora Biography In Hindi | अंजलि अरोरा का जीवन परिचय, उम्र, करियर, नेटवर्थ”

Leave a Comment

Best phone under 20000 आपके रोंगटे खड़े होने लगेंगे जल्दी देखे! Redmi 13 सबकी बोलती बंद करने के लिए जल्दी ही लॉन्च किया जाएगा मार्केट में Vivo T3 फोन के Features आपको हैरान करने वाले हैं जल्दी देखे chandrayan 3 कौन है यह खूबसूरत एक्ट्रेस जाने पूरी जानकारी हिंदी में